मंगलवार, 25 अप्रैल 2017

Book Cover of the Day(किस मी डेडली)

 शुरुआत में मैंने ये निर्णय लिया था कि मैं हर दिन एक पल्प नावेल का कवर इधर पोस्ट करते रहूँगा। कुछ दिनों तक ऐसा चलता रहा लेकिन अब ऐसा रोज करना मुमकिन नहीं लग रहा है। इसलिए जिस दिन कोई ऐसा कवर दिख गया जिसे मैं समझता हूँ कि साझा करना जरूरी है उसे मैं उस दिन साझा कर लूँगा।

आज जिस कवर को मैं आपने समक्ष लेकर आया हूँ वो एक थीम पे बेस्ड है। मिक्की स्पिलेन के किरदार माइक हैमर के उपन्यासों को इस थीम के आवरण के साथ ओरियन ने प्रकाशित किया है। इन कवर्स ने मुझे अपनी तरफ काफी आकर्षित किया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि इस साल मैं सारे उपन्यास ले लूँगा। वैसे भी माइक हैमर के उपन्यास मैं काफी दिनों से पढ़ना चाह रहा था। इन कवर्स ने इस इच्छा को और बढ़ा दिया है।


आपका इसके विषय में क्या ख्याल है ?

जिसने भी इन्हे बनाया है वो तारीफ के हकदार हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकप्रिय पोस्ट